Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार सरकार के अंडर सेक्रेटरी को घर में घुसकर गोली मारी, मौत 

Publish Date: August 14 2018 01:59:34pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार सुबह अपराधियों ने एक बड़े वारदात को अंजाम दिया। अपराधियों ने योजना विभाग के अवर सचिव की घर में घुसकर हत्या कर दी। गोली लगने से राजीव गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

राजीव कुमार सचिवालय में योजना विभाग के अंडर सेक्रेटरी के पद पर तैनात थे। राजीव कुछ दिनों बाद रिटायर भी होने वाले थे। बताया जा रहा है कि अपराधी घर में लूटपाट के इरादे से घुसे थे। अपराधी लूटपाट के दौरान उनके परिजनों से छेड़छाड़ करने लगे जिसका राजीव ने विरोध किया तो उनको गोली मार दी। बदमाशों ने राजीव कुमार को छह गोलियां मारी। जिससे इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

राजीव की पत्नी ने बताया कि आज सुबह 4 बजे कुछ नकाबपोश घर में घुस आए थे। बदमाशों ने मुझे और मेरी बेटी को एक कमरे में बंद कर दिया औऱ मेरे पति से लॉकर की चाबी मांगी। विरोध करने पर अपराधियों ने राजीव से मारपीट की और उनपर गोली चला दी। इससे पहले सोमवार को ही वैशाली के जंदाहा थानाक्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने प्रखंड प्रमुख की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद वहां पर हिंसा फैल गई।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top