Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बालक से कुकर्म और हत्या के आरोपी को फांसी की सजा सुनाई गई  

Publish Date: August 14 2018 02:25:20pm

दतिया (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्य प्रदेश के दतिया जिले में 10 वर्षीय बच्चे का अपहरण कर उसके साथ कुकर्म और हत्या के आरोपी नंद किशोर गुप्ता को दोनों मामलों में अलग-अलग फांसी की सजा सुनाई गई। विशेष न्यायाधीश (पॉक्सो) हितेंद्र द्विवेदी ने दोषी को यह सजा सुनाई।

लोक अभियोजन अधिकारी पुष्पेंद्र कुमार गर्ग के अनुसार, दो मार्च को इंदरगढ़ से 10 वर्षीय बालक को नंदकिशोर अपने साथी के साथ बहला-फुसलाकर ले गया। उसने बालक को कमरे में बंद कर एक लाख की फिरौती पिता से मांगी। फिरौती न मिलने पर आरोपी ने बालक से कुकर्म किया और उसके बाद हत्याकर शव देलुआ नहर में फेंक दी।

गर्ग के अनुसार, इस मामले की सुनवाई करते हुए विशेष न्यायाधीश हितेंद्र द्विवेदी ने सोमवार को आरोपी को दोनों मामलों कुकर्म व हत्या के लिए अलग-अलग फांसी की सजा सुनाई। उस पर 85 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। 

आरोपी तक पहुंचने में पुलिस की सीसीटीवी फुटेज और वॉइस रिकार्डिंग ने बड़ी मदद की थी। उसके बाद पुलिस ने साक्ष्य जुटाए और उसी के जरिए आरोपी को फांसी की सजा दिलाने में अहम भूमिका निभाई। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top