Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नागपुर में सड़क हादसे के कारण छात्राओं की मौत

Publish Date: August 14 2018 03:52:14pm

नागपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : महाराष्ट्र के नागपुर में आज सुबह एक स्कूटर पर सवार तीन छात्राओं की उस समय मौत हो गयी जब उनका वाहन मेट्रो रेल के काम में लगे एक क्रेन से जा टकराया। बजाजनगर थाना के निरीक्षक पी आर पाटिल ने बताया कि यह हादसा सुबह साढ़े आठ बजे के करीब अंबाझरी इलाके में उस समय हुआ जब लड़कियां अपने कॉलेज जा रही थी। सभी लड़कियों की उम्र 18 साल है।

मेट्रो रेल के काम में लगा क्रेन उनके वाहन से आगे जा रहा था। उन्होंने बताया कि क्रेन के पीछे दो ऑटोरिक्शा और कुछ दोपहिया वाहन थे। प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से पाटिल ने बताया कि लड़कियों ने बायीं तरफ से वाहनों से आगे निकलने की कोशिश की। इस प्रयास में उनका स्कूटर फिसल गया और क्रेन से जा टकराया।

हादसे में तीनों लड़कियां गंभीर रूप से घायल हो गयीं। एक राहगीर ने तत्काल लड़कियों को अपनी कार से नजदीक के एक निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।मृतकों की पहचान विश्रृति बनवारी, स्नेहा अंबाडकर और रुचिका बोरिकर के तौर पर की गई है। पाटिल ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शवों को उनके परिवार वालों को सौंप दिया जाएगा।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top