Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

लोकसभा चुनाव के बाद मोदी सरकार की सत्ता में वापसी नहीं: राहुल

Publish Date: August 14 2018 04:01:06pm

हैदराबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि 2019 के आम चुनाव के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की सत्ता में वापसी का सवाल ही नहीं उठता।
 
गांधी यहां यहां प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया के संपादकों के साथ बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों के बाद राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के बहुमत के आंकड़े 230 सीटों तक पहुंचना असंभव है। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि कांग्रेस केन्द्र और तेलंगाना में सत्ता हासिल करेगी। इसी के साथ ही आंध्र प्रदेश में भी कांग्रेस की स्थिति सुधर रही है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि देश में असमानता और बेरोजगारी बढ़ रही है। राेजगार सृजित किये जाने की तत्काल आवश्यकता है। चीन में 24 घंटे में 50 हजार नयी नौकरियां सृजित की जाती हैं जबकि भारत में मात्र 458 नौकरियां ही सृजित हो पाती हैं। लघु एवं मध्यम उद्योगों को बड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से देश की अर्थव्यवस्था को बहुत नुकसान पहुंचा है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि देश में अल्पसंख्यक भय के साये में जी रहे हैं। गांधी ने अपनी शादी के सवाल पर बचते हुए कहा कि उनका कांग्रेस पार्टी के साथ पहले ही ‘विवाह’ हो चुका है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top