Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

CM फडणवीस की कार ने 13 बार तोड़े ट्रैफिक रूल

Publish Date: August 14 2018 04:16:18pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : हाल ही मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक नियम तोडऩे वाले लोगों पर लगाए गए जुमार्ने की की सूचि जारी की है। इस लिस्ट में कई नेताओं और अभिनेता के नाम दर्ज हैं। अब एक आरटीआई में खुलासा हुआ है कि मुंबई में ट्रैफिक नियम तोडऩे वालों की लिस्ट में सबसे उपर सीएम देवेंद्र फडणवीस का नाम है। उन्होंने 12 जनवरी से 12 अगस्त के बीच सात महीने में 13 वार यातायात नियमों का उल्लंघन किया है, जिसके लिए उन पर 13 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया। 

आरटीआई कार्यकर्ता शकील अहमद शेख ने मुंबई ट्रैफिक पुलिस ऐप के जरिये दर्जनों वीवीआईपी और वीआईपी व्यक्तियों के बारे में जानकारी हासिल की जिन्होंने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के बावजूद जुर्माने की राशि जमा नहीं की है। मुख्यमंत्री फडणवीस दो गाड़ियों का उपयोग करते हैं। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के गाड़ी नंबर MH 01 CP 0038 पर 8000 रुपये और गाड़ी नंबर MH 01 CP 0037 पर 5000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है।आपको ये भी बता दें कि मुख्यमंत्री कार्यालय ने अभी तक इस जुर्माने की राशि का भुगतान नहीं किया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top