Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शिवपुरीः झरने में आई बाढ़ में फंसे 45 लोगों को सुरक्षित निकाला, 12 बहे

Publish Date: August 16 2018 09:22:09am

शिवपुरी/भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): शिवपुरी के सुल्तानगढ़ झरने पर पिकनिक मनाने के लिए आए 45 लोग बाढ़ के कारण झरने मेंं फंस गए थे उन सभी लोगों को 10 घंटे तक चले राहत और बचाव कार्य के बाद बचा लिया गया है। शिवपुरी के एसपी राजेश हिंगणकर ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि सभी लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया हैं। जबकि कम से कम 10 लोगों के बह जाने की आशंका जताई गई है। 

पुलिस आीक्षक राजेश हिगणकर ने कल संवाददाताओं को बताया कि पहले सात लोगों को सेना के हेलीकप्टर की मदद से सुरक्षित निकाल लिया गया था। आपको बता दें कि यह झरना शिवपुरी व ग्वालियर जिले की सीमा पर मोहना गांव के पास स्थित है। बुधवार को स्वतंत्रता दिवस के कारण अवकाश होने की वजह से बड़ी संख्या में आसपास के लोग पिकनिक मनाने आए थे। इनमें से कई लोग झरने में नहा रहे थे, तभी झरने में पानी का बहाव तेज हो गया। संभवतः ऊपरी पहाड़ी इलाके में तेज बारिश होने से झरने में पानी का बहाव तेज हो गया था। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top