Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

वाजपेयी को एम्स में देखकर रो पड़ा ये बड़ा नेता, सबके सामने बताई दिल की बात 

Publish Date: August 16 2018 01:15:49pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एम्स में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत गुरुवार को भी नाजुक बनी हुई है और उन्हें एम्स में जीवन रक्षक प्रणाली (लाइफ सपोर्ट सिस्टम) पर रखा गया। उनकी हालत में बुधवार शाम से कोई सुधार नहीं है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित कई नेताओं ने गुरुवार सुबह एम्स पहुंचकर वाजपेयी का हालचाल जाना। इसके अलावा उपराष्ट्रपति एम.वेंकैया नायडू, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, कृषि मंत्री राधा मोहन सिह, पर्यावरण मंत्री हर्षवर्धन सिंह और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी एम्स पहुंचे।
 

अटल बिहारी वाजपेयीजी के स्वास्थ्य की जानकारी लेने दिल्ली के एम्स जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारुख अब्दुल्ला भी पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए फारुख अब्दुल्ला रो पड़े और उन्होंने कहा कि वाजपेयीजी की हालत को देखकर बेहद दुखी हूं। बता दें कि एम्स द्वारा जारी किए गए मेडिकल बुलिटेन में अटलजी की सेहत बेहद नाजुक बताई जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार रात को एम्स पहुंचकर वाजपेयी के स्वास्थ्य का हालचाल जाना था। वाजपेयी मधुमेह के मरीज हैं और उनका 11 जून से एम्स में इलाज चल रहा है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


रिएल एस्टेट कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बनकर फंसे गौतम गंभीर, कोर्ट ने जारी किया वारंट 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): हाल ही में क्रिकेट से संन्यास...

नहीं रहे मराठी फिल्म निर्देशक यशवंत भालकर, 61 वर्ष में हुआ निधन 

कोल्हापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मराठी फिल्मों के प्रसिद्ध निर...

top