Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सभी दलों में समान रूप से स्वीकार्य नेता थे वाजपेयी: राजनाथ

Publish Date: August 16 2018 06:30:49pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह सहित विभिन्न केन्द्रीय मंत्रियों ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए उन्हें सभी दलों में समान रूप से स्वीकार्य महान राजनेता करार दिया है। 

सिंह ने अपने शोक संदेश में कहा कि वाजपेयी के निधन से हुयी पीडा को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता। उन्होंने ऐसे विकसित और ताकतवर भारत का सपना देखा था जिसमें सभी लोग मिलकर शांति और सद्भावना से रहें। उनके निधन से देश ने एक ऐसे प्रख्यात नेता को खो दिया है जो अपनी स्पष्टता और मुखर नेतृत्व के लिए जाना जाता था। उन्होंने कहा, यह मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है। मैं उनके पदचिन्हों पर चले बिना अपने जीवन के पूर्ण होने की कल्पना नहीं कर सकता। 

गृह मंत्री ने कहा कि अटलजी वास्तव में अजातशत्रु थे जिनके हर राजनीतिक दल में मित्र थे। वह राजनीति में आम सहमति में विश्वास रखते थे । उनके विचारों का भारतीय राजनीति पर दूरगामी प्रभाव पड़ा। समूचा देश अटलजी के जीवन से हमेशा प्रेरणा लेता रहेगा। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

राजा कुमारी के संगीत के फैन हैं शाहरुख

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय मूल की अमेरिकी संगीतकार, रैपर राजा कुमारी का कहना है कि...

top