Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

असम में अवैध बंगलादेशी शिक्षक गिरफ्तार

Publish Date: August 16 2018 06:49:52pm

गुवाहाटी (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्य असम के मोरीगांव जिले में सरकारी विद्यालय तथा राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) के लिए काम करने वाले एक अवैध बंगलादेशी को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसे मोइराबरी से बुधवार को गिरफ्तार किया। मोरीगांव के पुलिस अधीक्षक स्वप्निल डेका ने गुरुवार को यहां बताया कि गिरफ्तार किये गये खैरूल इस्लाम को मोरीगांव के विदेशी न्यायाधिकरण वर्ष 2015 में विदेशी करार दिया था।
 
उन्होंने बताया कि वह अधिकारियों से बचने में कामयाब हो गया और मोरीगांव जिले खोंडापुखुरी तहसील के प्राथमिक विद्यालय शिक्षक के तौर पर काम कर रहा था। इसके साथ ही वह गत 30 जुलाई को प्रकाशित राज्य की एनआरसी सूची को तैयार करने के काम में भी किया था। 

डेका ने कहा कि इस्लाम को मोइराबरी से गिरफ्तार किया तथा पुलिस अब उसकी मां, बहन तथा दो भाइयों की तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि आगे की कार्रवाई की खातिर तेजपुर में विदेशियों के लिए स्थापित शिविर में भेजा जाएगा। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top