Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

वाजपेयी का निधन एक युग की समाप्ति : मोदी

Publish Date: August 16 2018 07:16:09pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन को 'एक युग का अंत' बताया और कहा कि प्रत्येक भारतीय और प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता को हमेशा उनकी सोच से मार्गदर्शन मिलता रहेगा। मोदी ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा कि वाजपेयी के निधन ने उन्हें निशब्द कर दिया है लेकिन भावनाओं का ज्वार उमड़ रहा है।

उन्होंने कहा, मैं निशब्द हूं, शून्य में हूं, लेकिन भावनाओं का ज्वार उमड़ रहा है। हम सभी के श्रद्धेय अटल जी हमारे बीच नहीं रहे। अपने जीवन का प्रत्येक पल उन्होंने राष्ट्र को समर्पित कर दिया था। उनका जाना एक युग का अंत है। मोदी ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए वाजपेयी की उस कविता का सहारा लिया जिसमें वाजपेयी ने मौत से नहीं डरने के भाव को व्यक्त किया था।

उन्होंने कहा, अटल जी अब हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन उनकी प्ररेणा, उनका मार्गदर्शन हर भारतीय, हर भाजपा कार्यकर्ता को हमेशा मिलता रहेग। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और उन्हें प्यार करने वाले हर व्यक्ति को यह दुख सहन करने की शक्ति दे। ओम शांति। भाजपा के संस्थापक वाजपेयी पहले गैर कांग्रेसी प्रधानमंत्री थे, जिन्होंने अपना कार्यकाल पूरा किया था। उनका लंबी बीमारी के बाद गुरुवार को दिल्ली के एम्स में निधन हो गया। वह 93 वर्ष के थे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Ind vs Aus: तीसरे दिन का खेल खत्म, आस्ट्रेलिया ने बनाई 175 रनों की बढ़त

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ जारी दूसरे टेस्ट मैच क...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top