Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

BJP मुख्यालय पहुंचा वाजपेयी का पार्थिव शरीर, अंतिम दर्शन के लिए विदेश से भी पहुंच रहे नेता

Publish Date: August 17 2018 11:55:14am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के तिरंगे में लिपटे पार्थिव शरीर को यहां आम जनता के दशनार्थ के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुख्यालय लाया गया है। फूलों से ढके ताबूत में रखे पार्थिव शरीर को भाजपा के 6-ए दीन दयाल उपाध्याय मार्ग स्थित मुख्यालय लाया गया है। 

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु, महासचिव राम माधव, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ, पूर्व केंद्रीय मंत्री ए. राजा, असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल, मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बिरेन सिंह ने पूर्व पीएम अटल बिहारी को श्रद्धांजलि अर्पित की। वाजपेयी के दर्शन के लिए भूटान के राजा जिग्मे खेसर नामगेयाल वांगचुक दिल्ली पहुंच चुके है और वह थोड़ी देर में अटल जी को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।  

वाजपेयी (93) का यहां गुरुवार शाम एम्स में निधन हो गया था। उनका शाम चार बजे राजघाट के पास राष्ट्रीय स्मृति स्थल पर अंतिम संस्कार होगा। भाजपा मुख्यालय से राष्ट्रीय स्मृति स्थल पहुंचने के लिए उनकी अंतिम यात्रा दोपहर एक बजे से शुरू होगी। दिवंगत नेता के सम्मान में सात दिन के राष्ट्रीय शोक की घोषणा की गई है और दिल्ली में सरकारी कार्यालय, स्कूल और संस्थान बंद रखे गए हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top