Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मध्यप्रदेश : शिवपुरी के सुल्तानगढ़ जलप्रपात में बहे 3 लोगों के शव बरामद

Publish Date: August 17 2018 01:25:58pm

शिवपुरी (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में सुल्तानगढ़ जल प्रपात में अचानक जलस्तर बढ़ने से बहे लोगों में से तीन के शव बरामद कर लिए गए। इनकी शिनाख्त की जा रही है। तीन लोग अब भी लापता हैं, जिनकी तलाश जारी है। अनुविभागीय अधिकारी, पुलिस (एसडीओ,पी) सुरेश दोहरे ने शुक्रवार को बताया, जो छह लोग बहे थे, उनमें से तीन लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं, वहीं शेष की तलाशी का अभियान जारी है। इस काम में पुलिस और गोताखोर लगे हुए हैं। 

गौरतलब है कि बुधवार को स्वतंत्रता दिवस के अवकाश के दिन बड़ी संख्या में लोग सुल्तानगढ़ जलप्रपात पर पिकनिक मनाने आए थे। अचानक जल स्तर बढ़ जाने से बड़ी संख्या में लोग फंस गए। इस दौरान 10 से ज्यादा लोगों के पानी के तेज बहाव में बह जाने की आशंका जताई गई थी। छह लोगों के परिजन सामने आए है, उनमें से तीन के शव बरामद कर लिए गए हैं।

पानी से घिरे लोगों को बचाने के लिए राहत और बचाव अभियान चला, जिसमें पांच लोगों को हेलीकॉप्टर और 35 लोगों को रस्सी की मदद से सुरक्षित निकाल लिया गया। उसके बाद लापता लोगों की तलाशी का अभियान जारी है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऑस्ट्रेलिया का चौथा विकेट गिरा, टीम इंडिया की मैच में शानदार वापसी

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): एरॉन फिंच (50) और मार्कस हैरिस (70) की शतकीय साझेदारी के दम पर ...

तेजाब पीड़िता के जीवन पर बन रही फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू : दीपिका

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण निर्देशक मेघना गुलजार की अगली फिल्म म...

top