Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अपहृत बच्चे को पुलिस ने 24 घंटे में किया सकुशल बरामद

Publish Date: August 17 2018 01:54:15pm

भागलपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में भागलपुर जिले के लोदीपुर थाना क्षेत्र के अगरपुर गांव से फिरौती के लिए अपहृत एक बच्चे को पुलिस ने त्वरित र्कारवाई करते हुए चौबीस घंटे के भीतर सकुशल बरामद कर लिया है। 

भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने आज यहां बताया कि अगरपुर गांव निवासी अशोक दास के छह वर्षीय पुत्र रवि किशन को कल अगवा करने के बाद अपहरणकर्ताओं ने फोन कर उसके परिजनों से तीन लाख रुपये की मांग की । इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बांका जिले के रजौन थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव से छिपा कर रखें गए उक्त बच्चे को आज अहले सुबह सकुशल बरामद कर लिया।

भारती ने बताया कि इस दौरान मौके पर से पांच अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे कड़ी पूछताछ की जा रही है। मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गुरूवार शाम इस जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के खरवा गांव से एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की और इसी आधार पर चैनपुर गांव में एक ठिकाने पर छापेमारी कर अपहृत बच्चे की सकुशल बरामदगी की गई है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top