Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

झरने में बहे नौ लोगों में से पांच के शव बरामद

Publish Date: August 17 2018 03:57:13pm

शिवपुरी (उत्तम हिन्दू न्यूज) शिवपुरी से लगभग 55 किलोमीटर दूर सुल्तानगढ़ के पास एक झरने में 15 अगस्त को पानी की तेज धारा में बहकर लापता हुए नौ लोगों में से पांच के शव आज पार्वती नदी के अलग-अलग क्षेत्रों से मिले हैं। 

पानी की तेज धारा में चट्टानों पर फंसे लगभग 45 लोगों को हादसे के बाद चले राहत अभियान में पुलिस और स्थानीय लोगों की सहायता से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था।मोहना पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने आज बताया कि 15 अगस्त की दोपहर को हुए इस जल हादसे के बाद नौ लोगों के लापता होने की सूचना पुलिस थाने में दर्ज कराई गई थी। तलाश के दौरान आज इनमें से पांच लोगों के शव पार्वती नदी में अलग-अलग स्थानों पर पुलिस एवं स्थानीय ग्रामीणों को मिले हैं।

उन्होंने बताया कि इन पांच लोगों की शिनाख्त ग्वालियर के निवासी निशिकांत कुशवाहा, अभिषेक कुशवाहा, लोकेन्द्र कुशवाहा, सूरज और फेज खान के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि शेष चार लापता लोगों की तलाश की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि 15 अगस्त को अवकाश के चलते बड़ी संख्या में लोग सुल्तानगढ़ के पास झरने पर पिकनिक मनाने पहुंचे थे। झरने में नहाने के दौरान पानी का बहाव अचानक तेज होने से कई लोग धारा में बह गये और 45 लोग तेज धारा के बीच चट्टानों पर फंस गये जिन्हें सुबह तक चले राहत अभियान में बाहर निकाल लिया गया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top