Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कन्नौज में लुटेरों ने की गृहस्वामी की हत्या

Publish Date: August 17 2018 04:22:38pm

कन्नौज (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में कन्नौज के कोतवाली गुरसहायगंज क्षेत्र में शुक्रवार को लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने गृहस्वामी की पीट पीट कर हत्या कर दी।
पुलिस ने बताया कि मझपुर्वा गांव निवासी मोहम्मद नदीम पत्नी आसमा और पुत्र सलमान के साथ रोड किनारे स्थित नए मकान में सो रहा था कि तड़के तकरीबन तीन बजे घर के अंदर घुसे बदमाशों ने परिजनों पर हमला बोल दिया। 

बदमाशों ने गृह स्वामी नदीम और उसकी बीबी बच्चों को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। पीटने से नदीम की मौके पर ही मौत हो गई। होश में आने पर घायल बेटे सलमान ने पुलिस काे फोन किया मगर कॉल नहीं उठी। इसके बाद उसने एक परिचित को फोन किया जिसके बाद ग्रामीणों को घटना के बारे में जानकारी हुई।

इसके बाद सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मृतक नदीम के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है जबकि आसमा और सलमान को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश कर रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top