Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मध्यप्रदेश में 11 जिलों में भारी वर्षा की चेतावनी

Publish Date: August 17 2018 08:01:48pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): मौसम विभाग ने मध्यप्रदेश के 11 जिलों में कल सुबह तक भारी वर्षा की चेतावनी दी है। अन्य स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। भोपाल स्थित मौसम केंद्र के मुताबिक उत्तर पश्चिम मध्यप्रदेश के ऊपर एक कम दबाव का क्षेत्र बना हुआ है। इसके साथ ही चक्रवाती हवाओं का घेरा भी बना है। इससे गुजरात से लगे प्रदेश के क्षेत्रों में बारिश होगी। प्रदेश के नीमच, मंदसौर, खरगोन, उज्जैन, रतलाम, धार, शाजापुर, आगर, बुरहानपुर, अलीराजपुर और झाबुआ जिलों में कहीं-कहीं भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है।

मौसम केंद्र के अनुसार आज सुबह से शाम तक राज्य में कहीं भी भारी बारिश नहीं हुई। उज्जैन और होशंगाबाद में ही ठीकठाक वर्षा हुई है। अन्य स्थानों पर कहीं हल्की बारिश और कहीं बौछारें पड़ी हैं। अधिकतर स्थानों पर तापमान बढ़ गया है। इसके कारण उमस भी महसूस हो रही है।राजधानी भोपाल में आज बहुत हल्की बौछारें पड़ीं। यहां अधिकतम तापमान 31़ 6 डिग्री रिकॉर्ड किया गया। तापमान बढ़ने से यहां भी उमस से लोग परेशान हैं। मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दो-तीन दिन तक यहां का मौसम ऐसा ही बना रहेगा। यहां तेज बारिश की संभावना नहीं है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top