Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

वाराणसी में बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, 5 गंभीर रूप से घायल

Publish Date: August 18 2018 10:22:09am

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के वाराणसी में शुक्रवार देर रात एक बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में कई लोग घायल हो गए। घायलों को पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, घायलों को एम्बुलेंस से पं. दीनदयाल और कबीरचौरा मंडलीय अस्पताल भेजा गया। पांच लोगों को गंभीर और 35 को मामूली चोटें आई हैं। घायलों का हाल जानने जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी भी अस्पताल पहुंचे।

जिलाधिकारी ने बताया कि घायलों के इलाज की उचित व्यवस्था की गई है। साथ ही मामूली रूप से घायल लोगों के रहने व खाने का इंतजाम किया जा रहा है। उन्हें कोई समस्या न हो इसके लिए अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, नेपाल के सुनसरी जिले के 46 लोग 12 दिनों के लिए भारत भ्रमण पर निकले थे। वे बोधगया से होकर काशी आ रहे थे। रात करीब 10 बजे तेज रफ्तार बस मकबूल आलम रोड पर जिला जेल के सामने डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे की सूचना पर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई और राहत कार्य शुरू कर दिया। पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह के मुताबिक, हादसे में बाइक सवार खजूरी निवासी राशिद व शहनवाज और नेपाल के बसी निवासी दीप नारायण, वारिस और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top