Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गुजरात : ट्रक-ऑटो में भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत

Publish Date: August 18 2018 11:02:41am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : गुजरात के खेड़ा जिले में महुधा-कथलाल मार्ग पर हुए भीषण हादसे में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गयी है। स्थानीय मीडिया के अनुसार एक ट्रक और ऑटो में जबरदस्त चक्कर होने से यह हादसा हुआ। तेज रफ्तार ट्रक ने एक ऑटोरिक्शा में टक्कर मार दी। इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद ट्रक का चालक वाहन को छोड़कर वहां से फरार हो गया। 

टक्कर कितनी जबरदस्त थी ये तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है। इस हादसे में ऑटोरिक्शा में सवार चार यात्री और उसके चालक की मौत हो गई। सभी यात्री खेड़ा जिले के महुधा कस्बे के निकट के एक गांव के रहने वाले थे। अब तक की जानकारी के मुताबिक ट्रक उल्टे दिशा से आ रही थी और एक वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश में ऑटोरिक्शा में टक्कर मार दी।

हादसे की जानकारी मिलते ही पहले स्थीनय लोग वहां पहुंच गए, जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। लोगों ने बाया कि ट्रक ड्राइवर हादसे के बाद ट्रक वहीं छोड़कर फरार हो गया। वहीं पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top