Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिजनौर में कच्ची शराब पीने से एक व्यक्ति की मृत्यु, तीन बीमार

Publish Date: August 18 2018 11:04:49am

बिजनाौर(उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले के स्योहारा क्षेत्र में अधिक मात्रा में कच्ची शराब पीने से शुक्रवार को एक व्यक्ति मृत्यु हो गई जबकि तीन बीमार लोगों का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि 15 अगस्त को शराब की दुकान बंद होने के कारण दिंदरपुर निवासी ओमराज सिंह जोगेंदर, जुगनू और मिश्री बेगमपुर निवासी बिट्टू ने शाम के समय कच्ची शराब खरीद कर पी थी। शराब पीने के बाद रात में चारों की तबियत बिगड़ गई। परिजनों ने उन्हें स्थानीय चिकित्सकों के यहां भर्ती कराया। अगले दिन 16 अगस्त को ओमराज सिंह (42) की हालत ज्यादा बिगड़ने पर परिजन उसे मुरादाबाद ले जाते समय रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया जबकि बाकी तीनों का इलाज मुरादाबाद अस्पताल में किया जा रहा है। ओमराज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक (देहात) विश्वजीत श्रीवास्तव, उपजिलाधिकारी आलोक कुमार यादव, आबकारी विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। प्रथम दृष्टया अधिक शराब पीने के कारण ओमराज की मृत्यु हुइ है। इस बीच थानाध्यक्ष अरिहंत कुमार सिद्धार्थ ने बताया कि ओमराज के पिता रूपचंद ने अवैध शराब बेचने वाले दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है । पुलिस ने इस मामले में लोकेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया। वह स्योहारा चीनी मिल में सुरक्षा गार्ड के पद पर तैनात है। 

गौरतलब है कि जिले में अवैध रुप से कच्ची शराब बेची जा रही है। कुछ लोग चीनी मिल से एल्कोहल लेकर जाने वाले टैंकर चालकों से सांठगांठ कर कच्ची शराब बनाने के लिए उनसे एल्कोहल लेते हैं और बाद में शराब बनाते हैं। इसके पहले भी जिले में कई घटनाएं प्रकाश में आई है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


वर्ल्ड टूर फाइनल्स: पीवी सिंधू की इंतानोन पर रोमांचक जीत, फाइनल में बनाई जगह

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू ने अपनी शानदार फार्म जारी...

हिना खान ने शेयर किया पहली एडल्ट फिल्म का एक्सीरियेंस

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर टीवी स्टार हिना खान ग्लैमरेस लुक को लेकर अकसर चर्चा में ...

top