Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मौसम विभाग ने भारी बारिश की जारी की चेतावनी 

Publish Date: August 18 2018 12:51:38pm

भोपाल(उत्तम हिन्दू न्यूज)- मौसम विभाग ने मध्यप्रदेश के पश्चिमी हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

विभाग के मुताबिक प्रदेश के नीमच, मंदसौर, खरगोन, उज्जैन, रतलाम समेत आगर, राजगढ़, धार, शाजापुर, सागर, बुरहानपुर, अलीराजपुर एवं झाबुआ जिलों में कहीं-कहीं बहुत भारी से भारी वर्षा हो सकती है। विभाग ने कहा है कि राजधानी भोपाल, होशंगाबाद, ग्वालियर, इंदौर एवं चम्बल संभागों के जिलों में अनेक स्थानों पर हलकी से मध्य वर्षा एवं गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। प्रदेश के शेष जिलों में भी मौसम ऐसा ही बना रहेगा।

इधर पिछले कई दिन से राजधानी भोपाल में बादल छाए रहने पर बारिश नहीं होने के कारण वातावरण में उमस बनी हुई है। तेज धूप के कारण मौसम के तेवर और तल्ख हो गए हैं। मौसम विभाग की हालिया भविष्यवाणी ने राजधानीवासियों को उमस से राहत मिलने की उम्मीद जताई है। राजधानी भोपाल से सटे होशंगाबाद जिले में भी सुबह से हल्की बूंदाबांदी का दौर जारी है, जिससे मौसम खुशनुमा हो गया है।

बता दें कि केरल में बारिश अपना कहर बरपा रही है। तूफान के कारण केरल में अब तक 324 लोगों की मौत हो चुकी है औैर कई लोग बेघर हो चुके है। वहीं देश के कई राज्यों में भारी बारिश हो रही है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top