Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राफेल मामले पर जन आंदोलन शुरू करेगी कांग्रेस, देशभर में देगी धरना

Publish Date: August 18 2018 04:06:47pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) कांग्रेस राफेल विमान सौदे में कथित अनियमितता के मामले पर जल्द ही ‘जनांदोलन’ शुरू करेगी और इसके तहत देश के सभी जिला एवं प्रांतीय मुख्यालयों पर पार्टी धरना देगी।पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में आज हुई महासचिवों, राज्य प्रभारियों, प्रदेश अध्यक्षों और विधायक दल के नेताओं की बैठक में यह फैसला किया गया।

बैठक के बाद पार्टी के मुख्य प्रवक्त रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ‘‘आज की बैठक में देश के राजनीतिक हालात पर चर्चा हुई। जिस प्रकार से मोदी सरकार भ्रष्टाचार पर पर्दा डाल रही है, जिस प्रकार से राफेल में भ्रष्टाचार का खेल चला और चौकीदार भागीदार बन गया, उस पर व्यापक रूप से चर्चा की गई। 

उन्होंने कहा, मोदी सरकार के भ्रष्टाचार और राफेल को लेकर यह निर्णय किया गया कि जिला स्तर से लेकर प्रांतीय स्तर पर जनांदोलन शुरू किया जाएगा। कांग्रेस के सभी महासचिव, सचिव और दूसरे पदाधिकारी हर प्रांत में जाएंगे और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि राफेल सौदे की सच्चाई का देश को पता चले।

सुरजेवाला ने कहा, हम यह सुनिश्चित करेंगे कि इस मामले में निष्पक्ष जांच हो और संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) जेपीसी की जांच हो। उन्होंने कहा कि जनांदोलन का पूरा कार्यक्रम जल्द तय किया जाएगा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top