Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

तेजस्वी ने मुजफ्फरपुर मामले में की दूसरे मंत्री को बर्खास्त करने की मांग

Publish Date: August 18 2018 04:45:01pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने मुजफ्फरपुर यौन उत्पीड़न मामले में किसी का नाम लिये बगैर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मंत्रिपरिषद के एक और मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की है।

यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा, मैं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से तत्काल एक अन्य मंत्री को हटाने की मांग करता हूं, जो मुजफ्फरपुर बालिका अल्पावास गृह यौन शोषण मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ घनिष्ठ संबंध रखते हैं। बेहतर होगा कि नीतीश जी और सुशील मोदी उन्हें तत्काल बर्खास्त कर दें, नहीं तो हमलोग एक अन्य मंत्री को इस्तीफा देने के लिए मजबूर कर देंगे। बाकी आप जानते हैं कि मैं किसके बारे में बात कर रहा हूं। 

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले राज्य की पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने अपने विधानसभा क्षेत्र में एक सभा को संबोधित करते हुए मुजफ्फरपुर कांड को लेकर उप मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी पर जमकर आरोप लगाये थे। उन्होंने कहा था, “मेरा और मेरे पति का नाम इस मामले में घसीटा गया। वहीं, भाजपा नेता और नीतीश सरकार में मंत्री सुरेश शर्मा का नाम आने के बावजूद अभी तक उन पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top