Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नीतीश ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए दिए 10 करोड़ रुपये

Publish Date: August 18 2018 04:46:51pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष से आज 10 करोड़ रुपये का अंशदान किया। कुमार ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को लिखे पत्र में कहा कि लगातार बारिश के कारण केरल में आई भीषण बाढ़ में हताहत हुये लोगों और उनकी नष्ट हुई संपत्ति तथा बड़े पैमाने पर हुये नुकसान को लेकर उन्हें गहरा दुख है। 

उन्होंने बिहार के लोगों की ओर से बाढ़ पीड़ितों के लिए गहरी संवेदना व्यक्त की।मुख्यमंत्री ने कहा कि बाढ़ जैसी प्राकृतिक आपदा के दौरान होने वाले नुकसान की पीड़ा बिहार के लोगों से बेहतर कौन समझ सकता है। उन्होंने कहा, “मैं केरल के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में राहत एवं पुनर्वास कार्य में मदद के रूप में बिहार मुख्यमंत्री राहत कोष से आपको 10 करोड़ रुपये का अंशदान भेज रहा हूं।

कुमार ने कहा, मुझे विश्वास है कि आपके नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में पीड़ित बाढ़ की विभीषिका से शीघ्र उबरने में सक्षम हो सकेंगे। मुझे पूरा यकीन है कि केरल के लोगों का दृढ़ निश्चयी स्वभाव राज्य को इस तबाही से उबारने मददगार साबित होगा।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND: पहली पारी समाप्त, 326 पर ऑलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया ने यहां पर्थ स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे...

'नारकोस : मेक्सिको' के सीजन-2 में भी दिखेंगे डिएगो लूना, स्कॉट मैकनेरी

लॉस एंजेलिस (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता डिएगो लूना और स्कूट मैकनेरी 'नारकोस : मेक्सि...

top