Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मुजफ्फरपुर कांड के मुख्य आरोपी की जान को खतरा 

Publish Date: August 18 2018 06:08:19pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): मुजफ्फरपुर शेल्टर होम (बालिका गृह) में 34 लड़कियों के साथ दुष्कर्म मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने शनिवार को कहा कि उसकी जान को खतरा है, क्योंकि जेल में उसे बागी माओवादियों के साथ रखा गया है। ठाकुर ने स्थानीय अदालत को बताया, जेल में मेरी जान को खतरा है। आरोपी को मामले की सुनवाई के दौरान वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अदालत के सामने पेश किया गया, लेकिन अदालत ने इस मामले में हस्तक्षेप करने से यह कहते हुए मना कर दिया कि यह कारागृह का मामला है।

ठाकुर दो जून से मुजफ्फरपुर केंद्रीय कारा में बंद है। उसे इसी सप्ताह अस्पताल से आने के बाद बंदी वार्ड में भेजा गया।  बिहार सरकार के सामाजिक कल्याण विभाग की ओर से प्राथमिकी दर्ज करए जाने के बाद मुजफ्फरपुर दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया। शेल्टर होम में टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल सांइसेज, मुंबई की ओर से करवाए गए सर्वेक्षण के बाद पेश सामाजिक अंकेक्षण रिपोर्ट के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करवाई गई थी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top