Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शराब पीने से मना किया तो काट दी पत्नी की जुबान

Publish Date: August 19 2018 10:00:50am

कानपुर (उत्तम हिन्दू न्यज) : उत्तर प्रदेश (यूपी) स्थित कानपुर के कर्नलगंज इलाके में एक शख्स ने शुक्रवार देर रात अपनी पत्नी की जुबान काट ली। दरअसल, पत्नी उसकी शराब पीने की आदत से परेशान थी और बराबर टोका-टाकी करती थी। महिला को शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी फिलहाल फरार है। आरोपी की पहचान 40 वर्षीय शकील अहमद के रूप में हुई है। शकील मजदूरी कर अपना 6 लोगों का परिवार पालता है, जिसमें उसके 4 बच्चे भी शामिल हैं। 

पुलिस ने बताया कि शकील ड्रग्स और शराब का आदी था जिसका विरोध उसकी पत्नी करती थी। एसएचओ कनज़्लगंज अतुल श्रीवास्तव ने बताया, शुक्रवार रात दोनों के बीच शराब की आदत को लेकर झगड़ा शुरू हुआ था जिसके बाद शकील ने गुस्से में आकर पत्नी की जुबान काट दी। उन्होंने बताया, कैंची से पत्नी की जुबान काटने के बाद वह फरार हो गया। हमने महिला की छोटी बेटी की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली है और उसकी तलाश कर रहे हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top