Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

औरैया पुजारी हत्याकाण्ड का खुलासा, पांच आरोपी गिरफ्तार

Publish Date: August 19 2018 11:02:21am

औरैया(उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश में औरैया के बिधूना क्षेत्र में गत मंलवार को कुन्दरकोट गांव के मंदिर में दो पुजारियों की हत्या कर दिए जाने की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक नागेश्वर सिंह ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कुन्दरकोट गांव में स्थित भयानक नाथ मन्दिर में 14 अगस्त की देर रात बदमाशों ने धावा बोलकर दो पुजारियों लज्जा राम यादव उर्फ तिवारी निवासी बंजरा हार एरवा कटरा औरैया तथा हरभजन निवासी राम सितौरा इटावा की हत्या कर दी थी । बदमाशों ने तीसरे पुजारी रामसरन निवासी बीबीपुर औरैया को घायल कर दिया था। उन्होंने बताया कि शनिवार को इस घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने पांच आरोपियों सलमान, नदीम, शहजात, मजनू उर्फ नाज और जब्बार को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से तीन तमंचे, एक चाकू और लूटी गई नगदी के 1688 रुपये एवं कुछ अन्य सामान बरामद किया । इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

उन्होंने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस की सात टीमें गठित की गई थी। हत्या का कारण पुजारियों द्वारा गोकशी करने वालों के बारे में सूचना देना और उनका विरोध करना प्रकाश में आया है । पकड़े गये आरोपी गोकशी करने वाले हैं। गौरतलब है कि इस घटना के बाद गुस्साये ग्रामीणों ने सड़क जाम कर तोडफोड़ भी की थी। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने तत्कालिक प्रभाव से बिधूना थाना प्रभारी निरीक्षक अखिलेश मिश्र और आरक्षी इस्लाम को निलम्बित कर दिया था।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top