Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

वाजपेयी के अंतिम संस्कार में शामिल था डेविड हेडली का भाई गिलानी 

Publish Date: August 19 2018 11:08:04am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : खबर है कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के अंतिम संस्कार में शामिल होने आए पाकिस्तानी दल में डेनियल गिलानी भी शामिल थे। डेनियल गिलानी मुंबई आतंकी हमले के आरोपी डेविड हेडली के भाई हैं। जानकारी में रहे कि बीते गुरुवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में अंतिम सांस लेने वाले भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का शुक्रवार को अंतिम संस्कार किया गया था। पू्र्व पीएम की अंतिम यात्रा में देश-विदेश से बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए थे। पाकिस्तान का चार सदस्यीय डेलीगेशन भी अटल बिहारी वाजपेयी के अंतिम संस्कार के लिए दिल्ली पहुंचा था। इसमें डेविड हेडली का भाई गिलानी भी शामिल था। 

हालांकि, पाकिस्तान सिविल सेवा के अधिकारी डेनियल गिलानी के पास पाकिस्तान में कई सरकारी पदों की जिम्मेदारी है। डेनियल फिलहाल केंद्रीय फिल्म सेंसर बोर्ड के चेयरमैन होने के साथ मिनिस्टर्स ऑफिस के डायरेक्टर भी हैं। वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के प्रेस सचिव भी रह चुके हैं। इसके अलावा वह डेविड हेडली से फिलहाल अपने रिश्तों को भी नकारते रहे हैं। बावजूद इसके भारत के गुनहगार डेविड हेडली के भाई का पूर्व पीएम के अंतिम संस्कार में आना जख्मों पर मिर्च लगाने जैसा माना जा रहा है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

मेरी पत्नी जो भी करती है, उसमें अपना 100 फीसदी देती हैं : रणवीर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि उन्हें अपनी पत्नी दीपिका पादु...

top