Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर : कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 3 आतंकवादी ढेर

Publish Date: August 19 2018 11:57:59am

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा से सटे तंगधार सेक्टर के पास सेना ने घुसपैठ की एक बड़ी कार्रवाई को नाकाम कर दिया है। इस अभियान में सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। पिछले 5 दिनों से जारी तनाव के बीच नियंत्रण रेखा के रास्ते घुसपैठ कर रहे तीन आतंकियों को सेना ने मुठभेड़ में मार गिराया है। इस ऑपरेशन के बाद तंगधार में सेना और पैरा फोर्सेज की टीम बड़ा सर्च ऑपरेशन चला रही है।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार सेना के जवानों ने शनिवार शाम करीब 7 बजे नियंत्रण रेखा के पास से इलाकों में कुछ संदिग्ध हलचल देखी थी। इसके बाद जवानों ने आतंकियों की तलाश में एक सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस घेराबंदी के दौरान ही सीमापार से घुसपैठ की कोशिश में जुटे आतंकियों ने जवानों पर गोलीबारी शुरू की, जिसके बाद काउंटर ऑपरेशन में तीन आतंकियों को मौके पर मार गिराया गया।

बता दें कि शुक्रवार को एक तरफ पाकिस्तान में इमरान खान वज़ीर-ए-आज़म की शपथ ले रहे थे तो दूसरी तरफ नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए भारतीय चौकियों को निशाना बना रहा था। जिसका भारत ने मुंहतोड़ जवाब दिया। हालांकि दोनों तरफ से हुए गोलाबारी में दो नागरिक मामूली रूप से जख्मी हो गए। इससे पहले 16 अगस्त को भी कुपवाड़ा के नौगाम सेक्टर में भी सेना ने घुसपैठ की एक साजिश को नाकाम किया था। इस कार्रवाई में सेना के 4 जवान जख्मी हुए थे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top