Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

23 से कुल्लू में शुरू होगा एंटी ड्रग्स स्पोर्ट्स फेयर

Publish Date: August 19 2018 01:03:10pm

कुल्लू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पुलिस और नेहरू युवा केंद्र द्वारा मिलकर एंटी ड्रग्स स्पोर्टस फेयर का आयोजन किया जा रहा है। 23 अगस्त से शुरू होने वाला यह स्पोर्टस फेयर एक माह तक चलेगा। ब्लाक स्तर पर पहले खेलें आयाजित होंगी। विजेता टीमों को पुरस्कृत किया जाएगा। उसके बाद जिला स्तर पर खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन होगा। जिला स्तर पर भी विजेता टीमों व प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया जाएगा। पुरस्कार के तौर पर कैश प्राइज व ट्राफियों के वितरण का भी प्रावधान रहेगा। 

कुल्लू की एसपी शालिनी अग्रिहोत्री शनिवार को पत्रकार वार्ता में बोल रही थी। उन्होंने कहा कि 23 अगस्त को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कटराईं के खेल मैदान में प्रतियोगिता का श्रीगणेश होगा। लड़कों के लिए व लड़कियों के लिए अलग अलग प्रतियोगिताएं होंगी। उम्रदराज लोगों के लिए भी प्रतियोगिताएं कराई जाएंगी। क्रिकेट के लिए 10 टीमों और कबड्डी के लिए 8 टीमों ने अपने नाम दर्ज कराए गए हैं। 

अन्य प्रतियोगिताओं के लिए टीमों व प्रतिभागियों के नाम आए हैं। नशे के खिलाफ लोगों को जागरूक किया जाएगा। इन प्रतियोगिताओं में एनवाईके कोआर्डिनेटर की भूमिका में रहेगा और पुलिस विभाग अपना संदेश देगा। प्रतियोगिता में युवक मंडल, महिला मंडल, व्यापार मंडल, पुलिस विभाग, वन विभाग सहित अन्य महकमों की टीमों हिस्सा लेंगी। एसपी ने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताओं के जरिए हम यह संदेश देंगे कि नशे के सेवन के स्थान पर खेलकूद प्रतियोगिताओं को महत्व दें और स्वस्थ रहें। 

नशा तन मन और धन का नाश करता है। खेलकूद प्रतियोगिताएं लोगां को स्वस्थ रखती हैं। इस मौके पर सहभागिता कार्यक्रम की टीम भी मौजूद रहे। पत्रकार वार्ता के दौरान एएसपी राज कुमार चंदेल, डीएसपी हैडचर्टर आशीष शर्मा, डॉ. लाल सिंह कौंडल सहित अन्य लोग मौजूद रहे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top