Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

महिला को ब्लैकमेल कर सामूहिक दुराचार

Publish Date: August 19 2018 02:04:59pm

शाहजहांपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जिले में एक महिला को उसकी निजी तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर एक शख्स ने दो अन्य युवकों के संग मिलकर कथित रूप से उससे सामूहिक दुराचार किया।

थाना अल्लाहगंज प्रभारी अवनीश कुमार यादव ने आज बताया कि थाना अंतर्गत मऊ रसूलपुर गांव में रहने वाले आरोपी शख्स ने गत 11 अगस्त को 20 वर्षीय विवाहित युवती को फोन पर धमकी देकर बुलाया। उसके फोटो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल किया गया।उन्होंने बताया कि जब रात में युवती आई तो दो अन्य लोगों के साथ मिलकर तमंचा दिखाकर कथित रूप से उसके साथ सामूहिक दुराचार किया गया।

पुलिस अधीक्षक डॉक्टर एस एस चिनप्पा के आदेश पर इन तीनों के खिलाफ कल रात सामूहिक बलात्कार एवं आईटी एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर युवती को चिकित्सीय जांच के लिए भेजा गया है।घटना के बाद से तीनों आरोपी फरार हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : टीम इंडिया मुश्किल में, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने चटकाए 5 विकेट

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): रोमांच और स्लेजिंग से भरपूर दूसरे ...

मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top