Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

हमीरपुर में प्रेमिका का गला रेतने के बाद खुद को मारी चाकू

Publish Date: August 19 2018 02:49:28pm

हमीरपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में हमीरपुर के चिकासी क्षेत्र में रविवार को एक युवक ने कथित प्रेमिका की गला रेत कर हत्या कर दी और बाद में खुद को चाकू मार कर घायल कर दिया। 

पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के बड़ाखरका गांव निवासी विजयपाल का प्रेम प्रसंग गांव की एक युवती रोहनी (20) के साथ चल रहा था। विजयपाल लड़की से भाग चलने के लिये दवाब बना रहा था जिसके लिये वह राजी नही थी। आज सुबह जब युवती शौच के लिये खेत की तरफ जा रही थी कि इस बीच विजय ने पीछे से जाकर उसकी गरदन चाकू से रेत दी जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई।
 
इसके बाद विजयपाल ने उसी चाकू से अपने गरदन पर कई वार किये जिससे वह जख्मी होकर गिर गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी राठ में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुये झांसी रिफर कर दिया है। मृतका के पिता दशरथ ने विजयपाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top