Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

फिर हिरासत में लिए गए हार्दिक पटेल, पाटीदार आरक्षण समर्थक सैकड़ों कार्यकर्ता नजरबंद

Publish Date: August 19 2018 03:41:53pm

अहमदाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज) : गुजरात पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को आज सुबह क्राइम ब्रांच ने हिरासत में लिया। दरअसल, हार्दिक भूख हड़ताल के लिए जा रहे थे। उनके साथ दूसरे पाटीदार नेताओं को भी हिरासत में लिया गया है। आपको बता दें कि ये सभी आरक्षण की मांग करते हुए निकोल में एक दिन की भूख हड़ताल करने जा रहे थे लेकिन उससे पहले ही उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

इस मामले में हार्दिक पटेल ने ट्वीट भी किया था। उन्होंने लिखा था कि उनके साथ करीब 130 से ज्यादा आंदोलनकारियों को गिरफ्तार किया गया है और उनके घर पर 58 आंदोलनकारी नजरबंद कर दिए गए हैं। उन्होंने लिखा पुलिस उनके घर के चारों ओर तैनात है। 

उन्होंने गुजरात सरकार पर वार करते हुए कहा है कि ये तानाशाही सरकार आखिर भूख हड़ताल से डरती क्यों हैं। इससे पहले भी हार्दिक पटेल ने भाजपा पर कई आरोप लगाए थे उन्होंने कहा था कि बीजेपी जानबूझकर उन्हें भूख हड़ताल करने के लिए इजाजत नहीं दे रही है। हर किसी को संवैधानिक तरीके से आंदोलन करने का हक है लेकिन गुजरात सरकार रोक रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार उन्हें उनके अधिकारों से वंचित रख रही है। उन्होंने आगे कहा कि वे लोग शांत नहीं बैठेंगे, लड़ेंगे और जीतेंगे। वो किसी से डरने वाले नहीं है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top