Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

केरल : दुख के बीच राहत शिविर में गूंजी शहनाई

Publish Date: August 19 2018 03:46:19pm

मलप्पुरम (उत्तम हिन्दू न्यूज): जहां एक ओर केरल 96 सालों में बाढ़ से सबसे ज्यादा बेहाल है, वहीं मलप्पुरम जिले में रविवार को एक राहत शिविर में शादी की शहनाई गूंज उठी। यहां शरण लिए एक युवा जोड़े ने शादी रचाई है। राहत शिविर में रहने वाले अन्य लोग भी इस खुशी में शामिल हुए और नवदंपति को शुभकामनाएं दीं। 

तीन दिन पहले यहां के एमएसपी स्कूल शिविर में रहने आईं अंजू ने तिरिपुन्थ्रा मंदिर में सैजू के साथ विवाह किया। इस शादी में उनके रिश्तेदार और राहत शिविर में रहने वाले अन्य लोग भी शामिल हुए। 

दुल्हन के एक रिश्तेदार ने मीडिया को बताया, हमारे घर का तीन चौथाई हिस्सा पानी में डूबा हुआ है। शुरू में हमने शादी स्थगित करने का फैसला किया। लेकिन जब हमें यहां लोगों का सहयोग मिला, तो हमने योजना के मुताबिक आगे बढ़ने का फैसला किया। मंदिर ट्रस्टी विवाह के मौके पर शानदार भोज कराने के लिए सहमत हो गए।

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि मलप्पुरम जिले के थिरुनावाया और निलांबुर राहत शिविरों में भी इसी तरह के विवाह हुए हैं। आठ अगस्त से भारी बारिश व बाढ़ से जूझ रहे जिलों में से एक मल्लपुरम भी है। राज्य में फिलहाल 183 राहत शिविर संचालित हो रहे हैं, जिनमें 30,000 से ज्यादा लोगों ने शरण ले रखी है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top