Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मध्य पूर्व के केरल प्रवासी बाढ़ पीड़ितों की मदद में जुटे

Publish Date: August 19 2018 08:12:02pm

तिरुवनंतपुरम (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्य पूर्व के केरल प्रवासियों ने राज्य में बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। बहरीन में केरल समाजम के एक सदस्य ने आईएएनएस से कहा कि केरल समाजम खाद्य सामग्रियों, कपड़ों व नैपकिन की पहली खेप मंगलवार को एनजीओं को केरल में बांटने के लिए भेजेगा। बहरीन के पलक्कड़ मलयाली समूह ने एकदिन में दो लाख रुपये जुटाए हैं। कुवैत में निजी क्षेत्र में कार्यरत किरण अब्राहम ने कहा कि राशि व सामग्री जुटाने में लोग काफी रुचि ले रहे हैं और यह कार्य विभिन्न कार्यालयों व संगठनों में हो रहा है।

ओमान में भी केरलवासी फंड जुटा रहे हैं और लोगों से उदारता से दान देने को कहा जा रहा है। कोट्टयम के एक केरलवासी ने कहा, हमें सिर्फ केरलवासियों से ही नहीं, बल्कि दूसरे भारतीयों से भी मदद मिल रही है। यहां तक कि अरब नागरिक भी अपना योगदान दे रहे हैं। जो भी इस मुहिम का नेतृत्व कर रहे हैं, वे फैसला लेंगे और इसे वांछित जगहों पर भेज देंगे। 

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में रह रहे एक मलयाली ने कहा कि यूएई में भी केरल के लिए राशि व अन्य सहायता जबर्दस्त तरीके से मिल रही है। इस बीच, इन देशों के कई क्लबों व संगठनों ने केरल में मारे गए लोगों व पीड़ितों के साथ एकजुटता प्रदर्शित करते हुए ओणम समारोह नहीं मनाने का फैसला लिया है। केरल 1924 के बाद से सबसे भयावह बाढ़ आपदा का सामना कर रहा है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

कभी नहीं सोचा था इतनी जल्दी मां की भूमिका निभाऊंगी : तन्वी डोगरा

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): पिछले साल 'जीजी मां' के साथ करियर की शुरुआत कर चुकीं अ...

top