Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सिगरेट की दुकान का पता पूछा तो नशेड़ियों ने कर दी शख्स की हत्या

Publish Date: August 20 2018 09:48:53am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : राजधानी दिल्ली में सिगरेट की दुकान का पता पूछने पर शख्स ने एक व्यक्ति की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। मृतक जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी का नॉन टीचिंग स्टाफ था। इस हमले में उसका चचेरा भाई घायल हो गया है। पुलिस को घटना के बारे में आज तड़के जानकारी मिली। यह घटना रोहिणी के विजय विहार इलाके की है। पुलिस ने बताया कि दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां राहुल को मृत घोषित कर दिया गया जबकि उसके चचेरे भाई नवीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। राहुल जेएनयू में तदर्थकर्मी था जबकि उसका चचेरा भाई वहां पर लैब सहायक है।

राहुल कल रोहिणी में नवीन के घर आया था और जब वह जाने लगा तो नवीन उसे छोडऩे आया। पुलिस ने बताया कि जब नवीन ने एक व्यक्ति से सिगरेट की दुकान का पता पूछा तो नशे में धुत्त व्यक्ति की दोनों से बहस हो गई। बाद में उसने अपने साथी को बुला लिया जिसने राहुल और नवीन पर हमला किया। पुलिस ने इस संबंध में तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया और एक किशोर को पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक मामले की छानबीन चल रही है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 की पहली बिक्री, 2 करोड़ में बिके हनुमा बिहारी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): आईपीएल 12 में खिलाडिय़ों की नीलामी शुरू हो गई है। भारतीय खिलाड...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top