Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या : वकीलों का आरोपी की पैरवी करने से इंकार

Publish Date: August 20 2018 01:19:31pm

रायसेन (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में पांच साल की एक मासूम के साथ वहशियाना तरीके से दुष्कर्म और उसके बाद उसकी हत्या करने के मामले में स्थानीय वकीलों ने आरोपी की पैरवी करने से इंकार कर दिया है।

मंडीदीप थाना क्षेत्र में छह दिन पहले हुए इस मामले में गौहरगंज अदालत के वकीलों ने एक बैठक में यह फैसला किया। स्थानीय वकील उबेश उल्लाह खान ने बताया कि सभी वकीलों ने सहमति से इस बारे में फैसला किया है। कोई भी वकील आरोपी की पैरवी नहीं करेगा। आराेपी के लिए अदालत से फांसी की सजा की मांग की जाएगी।
 
रायसेन जिले के मंडीदीप में 13 अगस्त की शाम को पांच साल की एक मासूम बच्ची लापता हो गई थी। अगले दिन उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। मासूम की लाश जंगल में बरामद होने के बाद पुलिस ने पूछताछ शुरु की, जिसके बाद बच्ची के एक करीबी रिश्तेदार ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी बच्ची को चॉकलेट दिलाने के बहाने जंगल में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म कर उसके ही कपड़ों से उसका गला दबा दिया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top