Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मोदी ने इमरान से कहा, पाकिस्तान से रचनात्मक संबंध चाहता है भारत

Publish Date: August 20 2018 06:34:09pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पाकिस्तानी समकक्ष इमरान खान को पत्र लिखकर कहा है कि भारत इस्लामाबाद से अच्छे रिश्ते बनाने और सार्थक और रचनात्मक संबंध बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। मोदी ने उपमहाद्वीप को आतंकवाद और हिसा से मुक्त करने और यहां शांति स्थापित करने के लिए साझा विचार पर भी लिखा। यहां सूत्रों ने कहा कि मोदी ने शनिवार को इमरान को पत्र लिखकर उन्हें पाकिस्तान के 22वें प्रधानमंत्री बनने के लिए शुभकामनाएं दीं।

सूत्रों के अनुसार, मोदी ने क्षेत्र के लोगों की भलाई के लिए नई दिल्ली और इस्लामाबाद के बीच अच्छे पड़ोसी रिश्ते स्थापित करने और सार्थक तथा रचनात्मक संबंध जारी रखने के लिए भारत की प्रतिबद्धता जताई। उन्होंने विश्वास जताया कि पाकिस्तान में सरकार के सुचारू रूप से चलने से लोकतंत्र के प्रति वहां की जनता का विश्वास और मजबूत होगा। मोदी ने उनके साथ टेलीफोन पर हुई बातचीत को याद किया जिसमें दोनों लोगों ने उप महाद्वीप को आतंकवाद और हिंसा से मुक्त करने तथा वहां सुरक्षा और समृद्धि लाने के लिए विचार साझा किए थे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top