Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गोरखपुर में पुलिस हिरासत से चकमा देकर बदमाश हुआ फरार

Publish Date: August 20 2018 07:00:17pm

गोरखपुर(उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश के देवरिया में सिपाही को गोली मारने वाला बदमाश शाका पान्डेय गोरखपुर के बाबा राघवदास मेडिकल कालेज से रविवार रात पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

गोरखपुर के वरिष्ट पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने सोमवार को बताया कि मेडिकल कालेज से फरार हुए बदमाशा शाका पान्डेय की तलाश चल रही है और गोरखपुर जिले के अलावा आस पास के जिलों में चेकिंग हो रही है तथा उसकी सुरक्षा में लगे दरोगा व सिपाही से पूछताछ की जा रही है।

उन्होंने बताया कि देवरिया जिला चिकित्सालय से रेफर हुए इस बदमाश को पुलिस ने बाबा राघवदास मेडिकल कालेज में उपचार के लिए भर्ती कराया था और उसकी सुरक्षा में भाटपार रानी थाने के एक दरोगा एवं तीन सिपाहियों को लगाया गया था। बदमाशा शाका को कल रात दरोगा एवं सिपाही हथकड़ी खोलकर शौच कराने ले गये थे तो वह शौचालय की टूटी हुयी खिड़की के रास्ते भाग गया था। गौरतलब है कि देवरिया जिले के भाटपार रानी थाने की पुलिस पिछले 17 अगस्त की रात चुनकी मोड़ के पास वाहन चेकिंग कर रही थी कि बाइक सवार बदमाशों ने रोकने पर फायरिंग कर दी जिससे पेट में गोली लगने से थाने में तैनात सिपाही अखिलेश यादव घायल हो गये थे। पुलिस की जवाबी कार्रवायी में बदमाश शाका पान्डेय भी घायल हो गया और बाइक चला रहा उसका साथी पुलिस को चकमा देकर भाग निकला था। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


शादी के बंधन में बंधे साइना नेहवाल और पी. कश्यप, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के दो स्टार बैडमिंटन खिल...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top