Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

चुनाव के समय गरीब और किसानों की याद आ रही- अजय

Publish Date: August 20 2018 07:04:17pm

सागर(उत्तम हिन्दू न्यूज)- मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि पिछले 14 साल से बिजली बिल के नाम पर जो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश सरकार गरीबों और किसानों को जेल भेजती रही, उसे चुनाव के समय अचानक इनके हितों की याद आ रही है।

सिंह आज कांग्रेस की न्याय यात्रा के छठवें चरण में सागर जिले के गढ़ाकोटा में जनसंपर्क करने के बाद रहली में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने प्रदेश सरकार द्वारा हाल में गरीबों के बिजली के बिल माफ करने और किसानों के ऊपर लगे मुकदमे के वापस लेने के निर्णय पर निशाना साधते हुए कहा कि गरीबों को रहने के लिए छत, निशुल्क एक बत्ती कनेक्शन और किसानों को पंप पर निशुल्क बिजली देने का निर्णय 30 साल पहले श्री अर्जुन सिंह की सरकार ने लिया था। भाजपा आज वही निर्णय चुनावी साल में लेकर इन वर्गों का समर्थन हासिल करने का प्रयास कर रही है। सिंह ने मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि इसमें 'थ्री-के' को भीड़ लाने की जिम्मेदारी दी गई। कलेक्टर से लेकर कोटवार तक और भाजपा के कार्यकर्ताओं को। यात्रा में सरकारी धन का दुरुपयोग किया जा रहा है।

सिंह ने न्याय यात्रा के छठवें चरण में रहली, देवरी, सुरखी और सागर में जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने रानगिर में शारदा माता के मंदिर में जाकर देवी दर्शन किए और पूजा-अर्चना की।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top