Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कर्नाटक में बाढ़ का कहर, कोडागू से 4320 लोग बचाए गए

Publish Date: August 20 2018 07:12:33pm

कोडागू (कर्नाटक)(उत्तम हिन्दू न्यूज): कर्नाटक के बाढ़ ग्रस्त कोडागू जिले में करीब 4,320 असहाय लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। एक अधिकारी ने कहा कि कथित रूप से लापता या फंसे हुए करीब 50 लोगों के लिए खोज अभियान अंतिम चरण में प्रवेश कर गया है। कर्नाटक राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, "बचाव कार्य अपने अंतिम चरण में प्रवेश कर गया है। सुरक्षित निकाले गए 4,320 लोगों को जिले के 41 राहत शिविरों में स्थानांतरित कर दिया गया है।" 

उन्होंने कहा, "भारतीय सेना व नौसेना के टीमों के साथ राज्य अधिकारी गांवों व शहरों में देख रहे हैं कि कोई भी फंसा न हुआ हो।"बचाव दल के साथ जिला प्रशासन भी जिले में कथित रूप से लापता करीब 50 लोगों की तलाश कर रहा है। पश्चिमी घाट पर्वत श्रंखला में स्थित यह कॉफी उत्पादक जिला जून के पहले सप्ताह से दक्षिणी पश्चिमी मॉनसून की बारिश से प्रभावित है। मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी के कार्यालय के मुताबिक, लगातार बारिश के कारण बाढ़ और भूस्खलन से जिले में आठ लोगों की मौत हो गई है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top