Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गुजरात के सूरत शहर में हार्दिक के संगठन से जुड़े 19 गिरफ्तार

Publish Date: August 20 2018 07:43:41pm

सूरत(उत्तम हिन्दू न्यूज)-  गुजरात के सूरत शहर में आगजनी और हिंसा की घटनाओं के मद्देनजर पुलिस ने पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) से संबंधित 19 लोगों को एहतियाती तौर पर आज गिरफ्तार कर लिया। 

बिना अनुमति के अनशन करने जा रहे पास नेता हार्दिक पटेल और उनके आठ सहयोगियों की अहमदाबाद में गिरफ्तारी के बाद कल दिन में सूरत शहर में पास के कार्यकर्ताओं ने हिंसक प्रदर्शन किये थे और इस सिलसिले में कल ही लगभग 50 लोगाें को हिरासत में लिया गया था। हार्दिक के साथ पकड़े गये 8 में से एक सूरत निवासी अल्पेश कथिरिया को बाद में राजद्राेह के मामले में दोबारा गिरफ्तार कर लिया गया था। रात लगभग दस बजे शहर के सरथाणा और वाराछा क्षेत्रों में हिंसक घटनाएं हुई थीं। एक बस को जला दिया गया था जबकि दो अन्य बसों और बीआरटीएस बस के एक जंक्शन पर पथराव किया गया था। यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आगजनी आदि की घटनाओं के पीछे कौन था पर इसमें कथिरिया के समर्थकों के होने की आशंका से इंकार नहीं किया गया है।

सूरत के पुलिस आयुक्त सतीश शर्मा ने आज यूनीवार्ता को बताया कि आज शहर के सरथाणा, वाराछा और अन्य क्षेत्रों से कुल 19 लोगों को एहतियाती तौर पर गिरफ्तार किया गया है ताकि हिंसक घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो। उन्होंने कहा कि हालांकि अब तक यह बात साबित नहीं हो सकी है कि इनका संबंध कल रात हुई आगजनी की घटनाओं से है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top