Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर में तीर्थयात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 12 लोगों की मौत

Publish Date: August 21 2018 11:06:55am

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू एवं कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में मंगलवार को सड़क दुर्घटना में 12 लोगों की मौत हो गई और दो घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि माचेल तीर्थयात्रियों से भरा एक वाहन दूल क्षेत्र के एक गहरी खाई में गिर गया। बताया जा रहा है कि चालक का वाहन से नियंत्रण हट गया था। इस घटना में 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दोनों घायलों की स्थिति भी बेहद नाजुक बताई जा रही है। पुलिस सूत्रों से मिली खबर में बताया गया है कि लाशें निकाल ली गयी है लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पायी है। यात्रियों के बारे में बताया जा रहा है कि ये सभी तीर्थयात्रा पर निकले थे और माचेल जा रहे थे। इस दुर्घटना के बारे में बताया जा रहा है कि यात्री से भरी बस गहरी खाई में जा गिरी। दरअसल, यह रास्ता बेहद खतरनाक भी है। यहां बड़ी सावधानी से गाड़ी चलानी पड़ती है लेकिन चालक ने गाड़ी के उपर से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी खाई में गिर गयी। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top