Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

महिला तीर्थयात्री से गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

Publish Date: August 21 2018 03:42:52pm

वाराणसी (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर में महिला तीर्थयात्री से कथित गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने आज बताया कि मध्य प्रदेश के सतना की रहने वाली महिला रविवार को ट्रेन से पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन पर उतरी। वहां से उसने सावन के अंतिम सोमवार को पूजा अर्चना के निमित्त काशी विश्वनाथ मंदिर जाने के लिए टैक्सी ली ।

उन्होंने बताया कि टैक्सी में ड्राइवर सोनी और जितेन्द्र सवार थे। वे महिला को वाराणसी ले जाने की बजाय अलीनगर क्षेत्र में अजय कुमार के आवास पर ले गये। वहां उन्होंने महिला से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया।

सिंह ने बताया कि महिला ने पुलिस को अगली सुबह घटना की जानकारी दी। दो आरोपी टैक्सी ड्राइवर पकड़ लिये गये हैं जबकि तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। महिला को डाक्टरी जांच के लिए भेजा गया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top