Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मंदसौर रेप मामले में दोषियों को सजा-ए-मौत, महज 55 दिनों में सुनाया फैसला

Publish Date: August 21 2018 04:46:50pm

मंदसौर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मंदसौर की विशेष अदालत ने सात वर्षीय स्कूली छात्रा का अपहरण करके उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने के मामले में दो युवकों को आज मृत्युदंड की सजा सुनाई। मध्य प्रदेश के मंदसौर में 7 साल की बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गयी थी। बता दें कि 7 साल की बच्ची के साथ स्कूल से किडनैप करके बलात्कार किया गया। इसके बाद आरोपी ने बच्ची पर बर्बरता से हमले किए। 

उसके प्राइवेट पाट्र्स को नुकसान पहुंचाया। साथ ही गला रेतकर हत्या की कोशिश की। मध्य प्रदेश के मंदसौर में सात साल की मासूम बच्ची के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी करने वाले दोनों आरोपियों को अदालत ने मौत की सजा सुनाई है। दोनों दरिंदों ने बीती 26 जून को इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने घटना के बाद महज 48 घंटे में ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर ली थी।

पुलिस ने पहले इस मामले में आरोपी इरफान को गिरफ्तार किया था और उसके बाद दूसरे आरोपी आसिफ को भी गिरफ्तार कर लिया था। दोनों आरोपियों को मंदसौर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। लोगों के गुस्से को देखते हुए दोनों दरिंदों को कड़ी सुरक्षा के बीच रखा गया था।

लोगों के गुस्से को देखते हुए ही अदालत में दोनों की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कराई जा रही थी। अदालत ने इस मामले में तेजी दिखाते हुए घटना के महज 55 दिन में ही दोनों दोषियों को सजा-ए-मौत सुना दी। दरअसल, घटना के दौरान पीडि़त बच्ची की आंत और प्राइवेट पार्ट के भीतर से अलग हो गए थे और उसकी आंतें बाहर आ गई थीं। उसे इतनी गहरी चोटें आई हैं कि उसकी सर्जरी 7 घंटे चली। उसके गले में भी सात टांके लगाए गए थे। नाक पर जख्म इतने गहरे कि ट्यूब लगानी पड़ी और मुंह के घावों को ढंकने के लिए ल्यूकोप्लास्टी की गई।

मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, बच्ची के शरीर पर जगह-जगह दरिंदों के दांत के निशान थे। नाक पर जख्म इतने गहरे कि डॉक्टरों को नेसोगेस्ट्रिक ट्यूब लगानी पड़ी। बच्ची का प्राइवेट पार्ट लहूलुहान था। रात में ही डॉक्टरों को उसका ऑपरेशन करना पड़ा था। आंतों को काटकर बाहर एक रास्ता बनाकर प्राइवेट पाट्र्स को ऑपरेट किया गया था। उसी मामले में आज दोनों दरिंदे को अदालत ने मृत्यु दंड की सजा सुनाई। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top