Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कश्मीर में भाजपा नेता की हत्या, आतंकवादियों ने किया था अगवा 

Publish Date: August 22 2018 09:32:04am

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक कार्यकत्र्ता की हत्या कर दी गयी है। स्थानीय मीडिया के अनुसार उक्त कार्यकत्र्ता को आतंकवादियों ने अगवा कर लिया था। बता दें कि पठान के रहने वाले शाबिर 2014 में भाजपा के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुके हैं।  2017 में भी आतंकियों ने भाजपा के यूथ प्रेसीडेंट को शापियां से अगवा कर मौत के घाट उतार दिया था। इसके कुछ दिन बाद उनका शव भी बरामद हुआ था।

जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय सदस्‍य शाबिर अहमद बट का शव मिला है। शाबिर की गोली मारकर हत्या की गई है। मंगलवार रात आतंकियों ने भाजपा के जिलाध्‍यक्ष शाबिर का अपहरण कर लिया था। पुलिस को शक है कि आतंकवादियों ने पहले उसको अगवा किया फिर उसे गोली मार दी। 

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में मंगलवार को आतंकियों ने एक पूर्व पुलिसकर्मी का अपहरण कर लिया। अपहरण किए गए व्यक्ति का नाम शकूर अहमद बताया जा रहा है जो शोपियां के कुमदलान इलाके में रहता है। शकूर अहमद पहले शोपियां की स्थानीय पुलिस में काम करता था। बाद में वह आतंकियों के साथ मिलकर बागी हो गया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था लेकिन कुछ दिनों बाद उसे रिहा कर दिया था। पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है और उन संभावित जगहों पर जांच कर रही है जहां शकूर के छिपे होने की आशंका है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top