Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मुंबई : क्रिस्टल टावर की आग पर काबू, चार की मौत 

Publish Date: August 22 2018 12:36:43pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मुंबई के परेल इलाके में क्रिस्टल टावर में लगी आग पर काबू पा लिया गया है। इस दुर्घटना में कम से कम चार लोगों की मृत्यु हो गयी है। फायर बिग्रेड की 20 गाडिय़ों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फायर ब्रिगेड ने क्रेन की सहायता से बिल्डिंग में फंसे 16 लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया है। इस सभी को केईएम अस्पताल ले जाया गया है।

इस घटना में 4 लोगों की दम घुटने की वजह से मौत हो गई है। मृतकों में एक सीनियर सिटिजन महिला और एक युवक की पहचान की जा चुकी है शेष के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गयी है। मसलन दो की पहचान नहीं हो पायी है। आग में फंसे सभी लोग सुरक्षित बाहर निकाल लिए गए हैं यह सुनिश्चित करने के लिए दमकल विभाग के कर्मचारी बिल्डिंग के अंदर गए हैं। बुधवार सुबह 17 मंजिली इस रिहाइशी बिल्डिंग के 12वें फ्लोर पर आग लग गई थी। 

आपको बता दें कि जिस जगह यह बिल्डिंग है वो हिंदमाता सिनेमा से करीब है। आग लगने के बाद इस फ्लोर से लोग नीचे उतर आए लेकिन कुछ लोग उसमें फंसे रह गए थे। बाद में इन सभी को फायर ब्रिगेड ने क्रेन की सहायता से रेस्क्यू कर बिल्डिंग से बाहर निकाला। आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल सका है लेकिन यह माना जा रहा है कि आग शॉट सर्किट की वजह से लगी होगी। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top