Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बजरंग दल के कार्यकर्ता का ऐलान, सिद्धू का जो सिर काटेगा उसे देंगे पांच लाख रुपये

Publish Date: August 22 2018 02:15:11pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) :  पंजाब सरकार में मंत्री और पूर्व क्रिकेटर, नवजोत सिंह सिद्धू के सर कीमत पांच लाख रुपये लगाई गयी है। दरअसल, बजरंग दल ने उनका सिर कलम करने वाले के लिए इनाम का ऐलान कर दिया है। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अपने को बजरंग दल का कार्यकर्ता होने का दावा करने वला संजय जाट, सिद्धू के सिर काटने वाले व्यक्ति को पांच लाख रुपए इनाम के रूप में देने की घोषणा करता दिख रहा है। इस वीडियो में संजय पांच लाख रुपए का चेक दिखाते हुए कह रहा है कि वह यह चेक उस व्यक्ति को देगा, जो नवजोत सिंह सिद्धू का सिर काटकर उसके पास लाएगा।

आपको बता दें कि इससे पहले सिद्धू से नाराज कुछ लोगों ने यूपी के कन्नौज, फरुखज़बाद, बुलंदशहर, आगरा, वाराणसी, में उनके पुतले फूंके थे तो वहीं वाराणसी और कानपुर की अदालतों में मंगलवार को कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज करने संबंधी याचिका दायर की गई है। इधर इमरान खान ने सिद्धू को शांति दूत कह कर संबोधित किया है। इमरान खान ने मंगलवार को कहा कि पाकिस्‍तान में मेरे शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए अए सिद्धू का मैं शुक्रिया अदा करता हूं। वह यहां पर शांति के दूत बनकर आए थे और उन्‍हें यहां पर पाकिस्‍तान के लोगों ने बेपनाह मोहब्‍बत बख्‍शी। 


 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुई अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, हेडफोन की जगह निकला नट-बोल्ट

मुंबई(उत्तम हिन्दू न्यूज)- बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्ष...

top