Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शामली में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत, तीन ने गंवाई आंखों की रोशनी

Publish Date: August 22 2018 02:30:06pm

शामली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में कच्ची शराब पीने से अबतक पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि 8 लोगों की हातल गंभीर बनी हुई है। इसके अलावा तीन लोगों का हरियाणा के करनाल के अस्पताल में इलाज चल रहा है। मसलन तीनों अपनी आंखों की रोशनी गवा चुके है। मामला जनपद शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव कमालपुर का है, जहां पर दो दिन के अंदर जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो चुकी है। 

इस कांड में 3 लोग अपनी आंखों की रोशनी गवा चुके है। परिजनों का आरोप है कि गांव के लोगों ने शराब पी थी, जिसके बाद रात में ही सभी 15 लोगों की हालत खराब हो गई। जिन्हें इलाज के लिए हरियाणा के करनाल में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। परिजनों का आरोप है कि मंगलवार को 3 लोगों की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी उनके गांव में पहुंचे और उन पर पोस्टमॉर्टम न कराने और मामले में किसी को न बताने का दबाव बनाया और मृतकों के अंतिम संस्कार करा दिया। जिसके बाद बुधवार को फिर दो लोगों की मौत हो गई। दो लोगों के मौत हो की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

आनन-फानन में जिले के ऑला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच में जुट गए। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि परिजनों ने मंगलवार को बीमारी के कारण मौत होना बताया था। बुधवार को फिर दो लोगों के मौत होने की सूचना मिली थी, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जांच में नकली शराब पीने से मौते की बात सामने आई है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे जा रहा है। डीएम के आदेश पर मेडिकल कैम्प लगाया गया। दोषियों पर कार्यवाही की जायेगी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top