Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ईद की खुशिया मातम में बदली, परिवार के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या 

Publish Date: August 22 2018 04:22:55pm

शाहजहांपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के सदर बाजार क्षेत्र में बुधवार सुबह एक परिवार के लिए ईद की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब परिवार के एक व्यक्ति ने तमंचे से गोली मार कर खुदकुशी कर ली। 

पुलिस के अनुसार मोहल्ला चौक आला खां निवासी आरिफ(50) का अपने साढू जमशेद से रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद था और दोनों के बीच मुकदमेदारी भी चल रही थी। सुबह साढ़े सात बजे आरिफ ने घर की ऊपरी मंजिल पर बने कमरे में तमंचे से खुद को गोली मार ली। ईद की तैयारी में लगे परिजन गोली चलने की आवाज सुन कर कमरे में पहुंचे तो खून से लथपथ आरिफ का शव बेड पर पड़ा था। गोली सर में लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमे उसने लिखा है कि वह अपने साढू से परेशान होकर अपनी जान दे रहा है।
 
सीओ सिटी सुमित शुक्ला ने बताया कि मृतक का अपने साढू से रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद था जिसमें मृतक जेल भी गया था। विवाद के कारण वो मानसिक रूप से परेशान रहता था। जिसके चलते उसने खुदकुशी कर ली। पुलिस मामले में गहनता से छानबीन कर रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

फिल्म 2.0 का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, अब तक 620 करोड़ रुपये की कमाई की

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रज...

top