Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शाहजहांपुर में चार पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

Publish Date: August 22 2018 04:32:30pm

शाहजहांपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में कथित रूप से मांस तस्कर के मुंह से मांस के टुकड़े उठवाकर बोरे में डालने के मामले में वीडियो वायरल होने सहित दो अलग अलग मामले में तीन उप निरीक्षक समेत चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक एस एस चिनप्पा ने आज बताया कि निगोही थानाक्षेत्र के नेकपुर गांव में आरोपी भूरा को 16 अगस्त को ग्रामीणों ने कथित तौर पर गोवध करते हुए पकड़ा था। ग्रामीणों ने उसकी पिटाई करते हुए मांस के टुकड़े उसके मुंह से उठवाकर बोरे में भरवाए थे।

बताया जाता है कि इस दौरान पुलिसकर्मी वहां मौजूद थे। वह वीडियो बनाते रहे और ग्रामीणों का सहयोग भी करते रहे।चिनप्पा ने बताया कि कल जब यह मामला उनके संज्ञान में आया तो उन्होंने निगोही थाने में तैनात दारोगा मदन पाल एवं सिपाही संजीव कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। मामले की जांच पुलिस क्षेत्राधिकारी (सदर) बलदेव सिंह खंडेला को सौंप दी है।

अधिकारी ने बताया कि एक अन्य मामले में थाना कलान के नो एंट्री जोन में 20 अगस्त को भैंस की पूंछ लदे ट्रक के घुस जाने और ट्रक को ग्रामीणों द्वारा आग लगाए जाने की घटना में कलान के थानाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह भदोरिया और दारोगा अनिल तिवारी को भी निलंबित कर दिया गया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top